मध्य प्रदेश

Morena Fire News: CNG लाइन बिछाने वाले गोदाम में लगी भीषण आग, चारों तरफ मची अफरातफरी, आग बुझाने का प्रयास जारी..

Morena Fire News: मध्य प्रदेश के मुरैना से बड़ी खबर आ रही है. जहां सीएनजी पाइपलाइन बिछा रहे एक गोदाम में अचानक आग लग गई. आग की खबर से हर तरफ अफरा-तफरी मच गई.

 मध्य प्रदेश, Morena Fire News: मध्य प्रदेश के मुरैना से बड़ी खबर आ रही है. जहां सीएनजी पाइपलाइन बिछा रहे एक गोदाम (Morena Fire News) में अचानक आग लग गई. आग की खबर से हर तरफ अफरा-तफरी मच गई. इधर, मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस विभाग को दी. जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. हालांकि आग भीषण होने के कारण फायर ब्रिगेड की टीम को आग बुझाने में काफी समय लग गया.

सीएनजी पाइपलाइन बिछाए गए गोदाम में भीषण आग (Morena Fire News)

आपको बता दें कि यह घटना मुरैना के बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा इलाके की है. जहां बुधवार की दोपहर सीएनजी पाइपलाइन बिछाए गए गोदाम में भीषण आग लग गई. जिससे गोदाम में जोरदार विस्फोट हो गया. इधर, हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, आग की उठती लपटें देख इलाके में दहशत का माहौल है. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button